ग्रामीणों पर खाकी के आतंक का नमूना देखिए. 10 पौवा शराब जब्त कर पैसे ऐंठने की लालच में 5 पेटी का जब्तीनामा बनाया गया. कार्रवाई नहीं करने के नाम पर 63 हजार रुपए घूस भी लिया गया. इसके बावजूद कुछ प्रशासनिक मजबूरी के चलते एक आरोपी को जेल भेज दिया गया. इस पूरे मामले में हेड कॉन्स्टेबल की लड़खड़ाती जुबान भी सुनने लायक है. हेड कॉन्स्टेबल पारस राम टुंडे ने बताया कि 60 पौवा शराब जब्त किया गया. वही आरोपी के चाचा का दावा है कि 10-20 पौवा शराब की जब्ती हुई है.

मुंगेली जिले के लोरमी थाना क्षेत्र अंतर्गत लालपुर थाना पुलिस को रात्रि गस्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि मिथुन दिवाकर नाम का व्यक्ति जो कि फुलझर गांव का रहने वाला है. जिसके पास अवैध शराब है. सूचना मिलते ही आरोपी को धर दबोचा गया.

इस मामले में दूसरी कहानी यह है कि सुरेश साहू जो कोइलारी गांव का रहने वाला है, उसने मीडिया को बताया कि मुझे रात्रि में फोन आया कि हमको लालपुर पुलिस पकड़ लिया है. आप का सहयोग चाहिए. जिससे सुनकर में थाना पहुँचा तो जांचकर्ता के द्वारा मेरे से रात को 63000 रुपये नगदी ले लिया गया. बोला गया कि कार्रवाई नहीं करूँगा. लेकिन फिर भी कार्रवाई की गई. कार्रवाई सिर्फ एक आदमी के ऊपर ही की गई. 2 आरोपियों को छोड़ दिया गया. मिली जानकारी के मुताबिक जिस गाड़ी में परिवहन हो रहा था उस गाड़ी को अभी भी जब्त नहीं किया गया है.