भागलपुर। भागलपुर जिले से कुछ अलग तरह का ही अपराध सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी के साथ जो किया उसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। भागलपुर जिले के खरीक थाना क्षेत्र के गंगा दियरा के काजीकौरैया में अपने पति का गांव के ही एक महिला के साथ लंबे समय से चल रहे अवैध संबंध का विरोध करने पर नशे में धुत पति शशि कुमार शर्मा ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी पत्नी सीमा देवी (25) को जबरन पानी में घोलकर जहर पिला दिया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी ने इस घटना को अंजाम अपने बासा पर दिया। यह घटना बुधवार शाम की बताई जा रही है। लेकिन घटना सामने तब आया जब गुरुवार को गांव के लोगों की नजर खेत में पड़ी शव पर गई। जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस और मृतका के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पंकज कुमार दलबल घटना स्थल पहुंचे एवं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेजा। पोस्टमार्टम के बाद शव को खगड़िया के मुसकीपुर गांव से पहुंचे मृतक के मायके वालों को सुपुर्द कर दिया। वहीं मृतक की मां उषा देवी ने बताया कि मेरी बेटी की करीब ढाई वर्ष पहले शशि से धूमधाम के साथ शादी हुई। जिसके कुछ माह बाद से ही मेरी बेटी को उसका पति प्रताड़ित करने लगा था।

बाद में कुछ दिन बेटी को मायके में रखा। कुछ दिन बाद फिर से ससुराल गई तो दोबारा उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। मैं गरीब परिवार से आने के कारण अपनी बेटी की दूसरी शादी करने में सक्षम नहीं थी। जिसके कारण मैं बेटी को ही बार-बार समझा कर रहने को कहती थी। जिसका फायदा उठाकर आरोपी पति ने मेरी बेटी को विश्वास में लेकर सब्जी में दवा छिड़कने की बात कहकर घर के समीप ही खेत ले गया। जहां अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर मेरी बेटी को जबरन पानी में जहर घोलकर पिला दिया। जिससे मेरी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई और दोनों आरोपी मौके से फरार हो गया।

आरोपी ने धोखाधड़ी कर मृतका के साथ की थी तीसरी शादी 

आरोपी पति शशि कुमार शर्मा मूलतः बिहपुर का रहने वाला है। जो कुछ वर्ष पूर्व काजीकौरैया गांव स्थित अपने ननिहाल में बसा था। शशि मृतका सीमा से धोखाधड़ी कर तीसरी शादी की थी। जबकि, इससे पहले वह दो महिलाओं से शादी कर चुका है। दोनों पत्नियां आरोपी के चरित्र को देखते हुए उसे छोड़कर पहले ही जा चुकी हैं। इसके बाद आरोपी ने तीसरी शादी की। बताया जाता है कि आरोपी महिला से शशि का पांच वर्षों से अवैध संबंध है। वहीं थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि अबतक मृतका के मायके वालों ने थाने में आवेदन नहीं दी है। मृतका का अंतिम संस्कार के बाद आवेदन देने की बात कही है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।