आगरा. महिलाओं के लिए गहने जी का जंजाल हो गए हैं. सोने-चांदी के जेवरात को लूटने के लिए कहीं महिलाओं के साथ मारपीट हो रही है तो कहीं उनकी हत्या कर दी जा रही है. अछनेरा क्षेत्र के गांव कीठम से इसी प्रकार का मामला सामने आया है. एक महिला अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल पर बैठ कर मायके जा रही थी. इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने मंगलसूत्र और पर्स छिनने के लिए झपट्टा मार दिया. महिला ने मंगलसूत्र बचाने के लिए बदमाश का हाथ पकड़ लिया. बदमाशों ने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी. महिला 100 मीटर तक घिसटती रही. लुटेरे जेवर से भरा पर्स छीन ले गए. इसके बाद महिला की दर्दनाक मौत हो गई.

थाना इरादत नगर के बांस दानसहाय निवासी मनीष सेना की इंजीनियरिंग कोर में तैनात हैं. उनकी तैनाती मणिपुर में है. मनीष की शादी शहजादपुर की पिंकी से 29 जून 2020 को मनीष से हुई थी. पिंकी उर्फ प्रेमलता (22) रविवार दोपहर को दो बजे भाई राजू के साथ बाइक से मायके जा रही थीं. उनका मायका शहजादपुर (फरह) मथुरा में है. राजू ने बताया कि न्यू दक्षिणी बाईपास पर कीठम गांव के पास बाइक पर दो बदमाश पीछे से आए. बाइक पर पीछे बैठे एक बदमाश ने बहन पिंकी के कंधे से पर्स और मंगलसूत्र लूटने का प्रयास किया. मगर, पिंकी को समझते देर नहीं लगी. पिंकी ने बदमाश का हाथ पकड़ लिया.

बदमाश ने झटके से हाथ छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन पिंकी ने छोड़ा नहीं. इस पर बदमाश तेजी से बाइक दौड़ाने लगे. पिंकी अपनी बाइक से गिर गई. वह बदमाशों की बाइक के साथ घिसटने लगी. तकरीबन 100 मीटर तक सड़क पर घिसटती चली गईं. इससे उनके सिर में चोट लग गई. यह देखकर भाई ने बाइक रोकी. उधर, बदमाश आगे की तरफ भाग निकले. राजू ने अपने भाई को फोन किया. घटना की जानकारी दी. इसके बाद पिंकी को अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वारदात में लुटेरे जेवर से भरा पर्स छीन ले गए हैं. पिंकी के चचिया ससुर प्रमोद ने बताया पिंकी के पर्स में चार सोने की चूड़ी समेत 12 तोला सोने के आभूषण थे.