इटावा के करनपुरा मुहल्ले में 12 नवंबर की शाम को एक नाबालिग लड़की का शव नाले में मिला था. नाबालिग लड़की 10 नवंबर की दोपहर में घर से नमकीन लाने के लिए निकली थी जिसके बाद वापस नहीं लौटी थी. नाबालिग का शव दो दिन बाद नाले में मिला और गले पर नायलॉन की रस्सी बंधी थी. पुलिस ने नाबालिग की मौत के मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में परिजनों, मुहल्ले के लोगों और सीसीटीवी फुटेज के सहयोग से जांच आगे बढ़ाई. पुलिस ने उसी मुहल्ले के एक लड़के को पकड़ा और कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपराध स्वीकार कर लिया. गिरफ्तार लड़के ने बताया कि उसने उस लड़की से पहले दोस्ती की. जब वह नमकीन लेकर घर लौट रही थी तब उसे बात करने के बहाने पड़ोस के ही एक पुराने मकान में अंदर ले गया.
पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक ने अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि लड़की के साथ जबरदस्ती रेप किया. वह इसकी जानकारी अपने परिजनों को ना दे, इस डर से रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. लड़की जीवित ना बचे, इसके लिए चाकू से भी पेट पर वार किए. आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में ये जानकारी दी कि दोपहर में ही इस वारदात को अंजाम देने के बाद उसने करीब छह घंटे तक युवती का शव फ्रीज में छिपाकर रखा और घर को धुलकर साक्ष्य मिटा दिए.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी ने किया कबूल

पुलिस के मुताबिक 10 नवंबर की रात को ही उसने शव को बोरी में डालकर खाई में फेंक दिया. 11 नवंबर की रात में वो फिर से शव की बोरी देखने गया. इस बार वो शव पास के नाले में फेंक आया. आरोपी के बयान और मृतका की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के तथ्यों के आधार पर पुलिस ने धारा 482/21, 363 में 376, 302, 201 और 3/4 पॉक्सो एक्ट भी जोड़ दिया है. आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है. इस संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) जयप्रकाश सिंह ने बताया कि 10 नवंबर को एक लड़की नमकीन लेने के लिए घर से निकली थी. जब वो नहीं लौटी तब परिजनों ने देर शाम तक तलाश की. नहीं मिली तब अंत में परिजनों ने रात में थाने पहुंचकर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराया था. 11 नवंबर की सुबह मामला पंजीकृत करके कार्रवाई शुरू की थी. 12 नवंबर की शाम को करनपुरा के नाले में डेड बॉडी मिलने की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस के साथ ही वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे.
एसएसपी ने बताया कि शव की शिनाख्त लापता लड़की के तौर की गई. जांच के लिए कई टीमें बनाई गईं. जांच में ये बात सामने आई कि उसकी हत्या आसपास के ही किसी मकान में की गई है. जांच में एक व्यक्ति शक के घेरे में आया. उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने अपराध स्वीकार कर लिया. उसकी निशानदेही पर चारपाई बरामदज की गई. पूरे मकान में ब्लड के निशान पाए गए. उसके शरीर पर भी लड़की के ब्लड के निशान पाए गए थे. उसका सैंपल लेकर भी जांच के लिए भेज दिया गया है.