गुना। अपनी ही नाबालिग बेटी की हत्या कर उसकी लाश के साथ दुष्कर्म करने वाले दरिंदा और कलयुगी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वारदात के बाद आरोपी ने घटना को छुपाने के उद्देश्य खुद ही थाने में पहुंचकर अपनी पुत्री की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जांच में पूरे मामले का खुलासा हो गया। वहीं पुलिस ने आरोपी पिता के ऊपर हत्या बलात्कार सहित धारा में मामला दर्ज कर आरोपी कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने वहशी पिता कोजेल भेज दिया है।

दरअसल  पुलिस अधीक्षक ने इस केस संवेदनशीलता से लिया और नाबालिक की तलाश के लिए टीम का गठन किया था। पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए अपहृत किशोरी के परिजनों सहित आसपास के लोगों से पूछताछ की। पुलिस को जानकारी मिली की किशोरी  आखिरी बार अपने पिता के साथ देखी गई थी।

इसके बाद पुलिस किशोरी के पिता से पूछताछ की तो पुलिस को गुमराह करता रहा। जिसके बाद संदेह होने पर पुलिस ने अपहृत किशोरी के पिता को गिरफ्तार का सख्ती से पूछताछ की। सख्ती से पूछताछ करने पर दरिंदा पिता ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर जंगल से नाबालिक का शव बरामद कर लिया है।

आरोपी ने बताया कि वह अपनी पुत्री के साथ जंगल गया था। जहां उसने अपनी नाबालिग बेटी के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। बेटी ने इसका विरोध किया तो उसकी हत्या कर दी थी। उसके बाद बेटी की लाश के साथ कुकर्म किया था। लाश के साथ संबंध बनाने के बाद उसे जंगल में छोड़ कर वापस घऱ आ गया था। किसी को शक न हो इसलिए  किशोरी के गायब होने की रिपोर्ट थाने में  लिखवाई थी।