कोरबा (नव ऊर्जा)। प्रशासनिक कसावट लाने छत्तीसगढ़ राज्य सरकार ने कोरबा जिलेवासियों के हितों को ध्यान में रखते हुए आवश्यक रूप से बेहतर कदम उठाया है। कोरबा में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के रूप में सेवा दे चुके पूर्व पदस्थ स्वच्छ छवि के मृदुभाषी और कार्य के प्रति कर्तव्यनिष्ठ, तेजतर्रार अधिकारी के रूप में पहचाने जाने वाले वर्तमान आईपीएस यू.उदय किरण 14 अक्टूबर शुक्रवार को कोरबा पहुंचे।

कोरबा जिला पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के 20 अक्टूबर तक अवकाश पर होने के कारण जिले के प्रभारी पुलिस अधीक्षक के बतौर कोरबा पहुंचने के पश्चात यहां पर कामकाज संभालते हुए उन्होंने पुलिस अधिकारियों की बैठक ली।

पुलिस मुख्यालय ने राज्य सरकार के आदेश उपरांत श्री उदय किरण को जो कि गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिला के पुलिस अधीक्षक का प्रभार ग्रहण किया है। उन्हें कोरबा एसपी का भी प्रभार सौंपा गया है।
कोरबा प्रभारी एसपी उदय किरण को जिला के पुलिस अधिकारियों ने पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया।

पंचशील कौशल सेवा संस्थान के प्रदेश अध्यक्ष ने छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा किए, उनके नियुक्ति पर आशा व्यक्त किया एवं खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि

उदय किरण जी का कोरबा से पुराना नाता होने से यहां के चप्पे चप्पे से वे पूर्णतः वाकिफ है, उनके यहां पर हुए पदस्थापना से उनकी पुराने अनुभवों का लाभ जिलेवासियों को मिलेगा।

प्रदेश अध्यक्ष
पंचशील कौशल सेवा संस्थान, कोरबा