रिश्ते इतना खास दम तोड़ते भी नहीं भूले अपनी आस

कानपुर। कानपुर से एक दर्दनाक वीडियो सामने आया है। यहां पनकी स्टेशन पर कार्यरत ट्रैकमैन का शरीर ट्रेन से कटकर दो हिस्सों में बंट गया। इसके बाद भी ट्रैकमैन लोगों से बातचीत करता रहा। अपना दर्द बयां करता रहा और लोग उसका वीडियो बनाते रहे। कमर के नीचे का हिस्सा शरीर से अलग होने के बाद भी ट्रैक मैन न तो कराह रहा था और न ही चीख या चिल्ला रहा था। कहा कि छुट्टी नहीं मिली, साले की शादी थी। शादी में शरीक होने को छुट्टी मिल जाने का उसे भरोसा था, पर उसे छुट्टी तो नहीं मिली, बल्कि इस दुनिया से ही  उस बेचारे की छुट्टी हो गई,  जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इटावा निवासी रमेश कुमार (35) पनकी स्टेशन पर तैनात था। सोमवार दोपहर किसी ट्रेन की चपेट में आने से कमर से उसका शरीर दो हिस्सों में कट गया। कमर के ऊपर का हिस्सा दोनों ट्रैक के बीच में और पैर का हिस्सा ट्रैक के बाहर था। हादसे होते ही कुछ लोग दौड़े और उसे जिंदा देख बातचीत करने लगे। उसके बारे में जानने लगे। इस दौरान लोग वीडियो भी बनाते रहे।

रमेश कुमार न तो चीख पुकार कर रहा था और न ही किसी तरह का दर्द महसूस कर रहा था। उसने कहा कि साले की शादी थी, छुट्टी नहीं मिली। घटना के बाद रमेश काफी देर तक बोलता रहा। इसके बाद उसकी आंखें बंद हो गईं। जीआरपी ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। जीआरपी प्रभारी आरके द्विवेदी ने बताया कि रमेश कुमार मूलरूप से इटावा का रहने वाला था। पनकी स्टेशन के गैंग में तैनात था। घरवालों को सूचना दे दी गई है।