अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ स्थित रोरावर थाना क्षेत्र के तेलीपाड़ा मोहल्ले में रविवार देर एक शख्स ने अपनी पत्नी के भाई की गला रेतकर हत्या कर दी. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस शख्स का अपनी पत्नी से झगड़ा चल रहा था, जिसके बाद पत्नी नाराज़ होकर मायके चली आई थी. युवक बीती रात उसे मनाने आया था, लेकिन मान-मनौव्वल की जगह ससुराल वालों से झगड़ा और बढ़ गया. इस दौरान उसने पास रखा एक चाकू उठाकर अपने साले का गला दिया और वहां से फरार हो गया.

इस घटना की जानकारी देते हुए रोरावर थाने के सीओ प्रथम राघवेंद्र सिंह ने बताया, ‘तेलीपाड़ा मोहल्ले में रहने वाले राशिद ने उसी मोहल्ले में रहने वाले अपने साले की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी और घटनास्थल से फरार हो गया. आरोपी की तलाश की जा रही है. तहरीर के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.’

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, तेलीपाड़ा मोहल्ला के गली नंबर चार में रहने वाले बुंदन खां का 25 वर्षीय बेटा रिजवान मजदूरी करता था. रिजवान के परिवार के अनुसार, बहन-बहनोई के बीच करीब 15 दिन पहले विवाद हो गया था, जिसके बाद बहन इमराना मायके आ गई थी. आरोपी बहनोई रविवार देर रात सुलह के लिए ससुराल आया था. दोनों पक्षों के बीच सुलह की बात चल रही थी.

इसी दौरान रिजवान और आरोपी बहनोई के बीच कहासुनी हो गई और आरोपी ने चाकू से रिजवान के गले पर हमला कर दिया. यह देख परिजनों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए और गंभीर हालत में रिजवान को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

रिश्तेदारों ने बताया कि इमराना और राशिद के बीच प्रेम संबंध था. इसके बाद दोनों ने लव मैरिज कर ली. उनका आरोप है कि राशिद आए दिन इमराना से झगड़ा करता था. झगड़ा बढ़ने के कारण इमराना अपनी मां के साथ मायके आ गई थी और कुछ दिनों से यहीं रह रही थी.