बिलासपुर। एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पूर्व प्रेमी पर चाकू से हमला कर दिया है. इस घटना में युवक को गंभीर चोट आई हैं, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने युवती व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार , तारबाहर थाना क्षेत्र के वायरलेस कॉलोनी में रहने वाली एक युवती का शनिवार को जन्मदिन था. वह अपने बॉयफ्रेंड तोरवा क्षेत्र निवासी दीपक ठाकुर के साथ पार्टी करने गई हुई थी. देर रात वह पार्टी करके घर लौटी. जहां पर उसके परिजन उसे फटकार लगा रहे थे. तभी लड़की के भाई ने इसकी जानकारी युवती के पूर्व प्रेमी आशीष कश्यप को इसकी जानकारी दी. इस जानकारी के बाद पूर्व प्रेमी दीपक सिंह वहां पहुंचा और उसका युवती व आशीष से विवाद होने लगा. विवाद में युवती ने अपने नए प्रेमी आशीष को अपने पूर्व प्रेमी दीपक पर जानलेवा हमला करने के लिये उकसाया. इस दौरान आशीष व लेखा ने दीपक पर चाकू से हमला कर दिया. इस घटना में दीपक को गंभीर चोट लगी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बताया जा रहा है कि, घटना के दौरान युवती और उसका प्रेमी नशे में धुत्त थे. इधर थाने पहुंचे पीड़ित युवक के परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया कि, लड़की ने खुद ही फोन करके युवक को बुलाया था और फिर अपने प्रेमी से हमला करवा दिया. फिलहाल पुलिस ने आशीष कश्यप व लेखा कोल को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही चाकू को बरामद कर लिया है.