सतना।  जिले के उचेहरा में मोबाइल दुकान संचालक ने दुकान के अंदर नाबालिग को हवश का शिकार बना डाला। इसे लेकर परिजनों ने सड़क जाम किया और जमकर बावाल मचाया। घंटों चले बावाल के बीच मौके पर मौजूद पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। उसके बाद लोगों ने जाम खोला। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी दुकान संचालक अभिषेक ताम्रकार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं नाबालिग का मेडिकल कराया गया है।

सतना के उचेहरा मैहर सड़क पर रविवार की रात उस वक्त हंगामा खड़ा हो गए जब उचेहरा कस्बे एक चैधरी परिवार ने अपनी बेटी के साथ हुए दुष्कर्म मामले पर एक मोबाइल दुकान संचालक पर आरोप लगाया। साथ ही अरोपी की गिरफ्तारी की मांग की।

परिजनों ने कहा कि शाम को उसकी नाबालिग बेटी घर से किराना दुकान बिस्किट लेने गई थी। काफी देर तक लौट कर नहीं आई तो परिजन नाबालिग की तलाश करने लगे। इस दौरान नाबालिग अभिषेक ताम्रकार की दुकान में मिली। आरोपी अपने दुकान के अंदर अपने जन्मदिन पार्टी मना रहा था।

आरोप है कि आरोपी ने उसी गोदाम में नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया। परिजनों के सड़क पर जाम और हंगामे के बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाई और आरोपी की गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद जाम खुलवाया। फिलहाल आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। नाबालिग का मेडिकल कराया गया है।