वीडियो में पत्नी को किसी और के साथ देखकर चकराया पति का माथा

ग्वालियर: My wife does prostitution देह व्यापार में लिप्त हुई पत्नी को वापस पाने के लिए पति ने एसपी से गुहार लगाई है। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी देह व्यापार करती है। उसने उसके पोर्न वीडियो इंटरनेट पर देखे हैं। उसकी पत्नी को इस ऑनलाइन सेक्स रैकेट में फंसाने वाले शहर के ही महिला सहित तीन लोग हैं, जिनके घर वह झाडू पोंछा करने जाती थी। आर्थिक तंगी का फायदा उठाकर इन लोगों ने उसकी पत्नी को इस गलत काम में धकेल दिया। अब पति कि मांग है कि उसकी पत्नी को इस ऑनलाइन सेक्स रैकेट से बाहर निकाला जाए और उसके बाद वापस लाया जाए। वहीं मामले की संवेदनशीलता को समझते हुए पुलिस ने इस मामले को साइबर सेल को सौंपा है।

दरअसल शहर के गुढ़ा निवासी 40 वर्षीय रज्जन बरार ने बताया कि वह मजदूर है। उसकी शादी को 12 साल हो चुके हैं। उसकी पत्नी घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण किरार कॉलोनी में किसी रंधावा कौरव व नर्मदा कौरव के यहां काम पर जाती थी। महिला के पति ने वीरेन्द्र गुप्ता, रंधावा व नर्मदा कौरव के नाम लेकर खुलकर आरोप लगाया है कि यह लोग ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाते हैं। करीब 3 महीने पहले जब उसने एक दिन पत्नी का मोबाइल खोलकर देखा तो उसके मोबाइल से पोर्न वीडियो कांड का खुलासा हुआ। पति ने देखा कि पत्नी के मोबाइल में उसके ही अन्य लड़कों और लड़कियों के साथ अपत्तिजनक वीडियो हैं। इस पर सवाल जवाब किया तो पत्नी झगड़ा कर मायके चली गई। तीन महीने से वह मायके में हैं।

पति ने पुलिस अफसरों को यह भी बताया है कि उसकी पत्नी मायके से भी देह व्यापार कर रही है। वही पति ने पुलिस अफसरों को इंटरनेट से निकालकर काफी सारे वीडियो दिए हैं जिसमें उसकी पत्नी के साथ अन्य लोग अपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं। साथ ही ऑनलाइन सेक्स रैकेट के कुछ वेबसाइट व लिंक भी दिए हैं, जो रंधावा के नाम से चलती हैं। जिन तीन लोगों पर उसने आरोप लगाए हैं वही पूरे रैकेट को चला रहे हैं। पीड़ित पति ने पुलिस गुहार लगाई है कि वह उसकी पत्नी को वापस लेकर आए। किसी भी तरह इस गंदे धंधे से बाहर निकालकर उसे वापस उसके पास सौंप दें। उसके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। फिलहाल पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इस पूरे मामले को साइबर सेल को जांच कर पड़ताल के लिए सौंपा गया है और उसके बाद ठोस कार्रवाई करने की बात पुलिस ने कही है।