पानीपत. हरियाणा के पानीपत में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के लापता होने का थाना चांदनी बाग में मामला दर्ज करवाया है.प्रेमिका ने बताया कि उनके प्रेम संबंधों के चलते उनकी मम्मी के साथ उनका झगड़ा रहता था, जिसकी वजह से वह अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए अपने घर वालों से बेदखल हो गई थी और पिछले कुछ दिनों से एक होटल में रह रही थी, लेकिन पिछले कई दिनों से उनका प्रेमी भी गायब है और उनका नंबर भी स्विच ऑफ आ रहा है. इसके चलते उन्होंने उसकी तलाश करवाने के लिए थाने में मामला दर्ज करवाया है.

प्रेमिका ने अपने प्रेमी के गायब होने के पीछे उनके घर वालों पर आशंका जाहिर की है कि उन्होंने ही उसको कहीं गायब किया है. क्योंकि लड़के के घरवाले मेरे साथ शादी करवाने के लिए राजी नहीं थे, इसके चलते उनके घर वालों ने ही उसे कहीं गायब किया है. प्रेमिका ने बताया कि वह पिछले चार-पांच साल से रिलेशनशिप में है. जहां प्रेमिका ने अब थाने में मामला दर्ज करवा कर अपने प्रेमी की तलाश करने की गुहार लगाई है. चांदनी बाग थाना एसएचओ ने बताया कि युवती की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है.

कौन है युवती का प्रेमी

प्रेमिका पानीपत के कुटानी रोड जगदीश नगर की रहने वाली तो वही लड़का भी इसी कॉलोनी के रहने वाला है. जो एक मेडिकल स्टोर चलता है. बहरहाल, प्रेमिका की शिकायत पर पुलिस ने प्रेमी की तलाश शुरू कर दी है.