Bhopal. वैलेंटाइन डे पर कई जगह प्रेमी-प्रेमिकाओं का जमावड़ा देखने को मिलता है। इस मौके पर मध्यप्रदेश मे शिवसेना ने अपनी अलग तैयारी कर ली है। दरअसल, प्यार करने वाले जोड़ों को रोकने के लिए मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शिवसेना ने लाठियों की पूजा की गई है। इतना ही नहीं शिवसेना ने वैलेंटाइन के मौके पर प्रेमी जोड़ो को चेतावनी भी दी है कि अगर कोई पार्क में कुछ करते दिखे बेबी, बाबू और सोना तो तोड़ देंगे शरीर का हर कोना।

मिली जानकारी के अनुसार शिवसेना कार्यकर्ताओं ने वैलेंटाइन डे पर घूमने वाले प्रेमी जोड़ों के विरोध में कालिका शक्ति पीठ मंदिर में की पूजा की और उसके बाद उन सभी युवाओं को चेतावनी भी दी है जो वेलेंटाइन डे को मनाते हैं। शिवसेना ने इसे पाश्चात्य संस्कृति का प्रतीक बताते हुए विरोध करने का ऐलान किया है।

वेलेंटाइन डे के विरोध में शिवसैनिकों ने बताया कि वो लाठी-डंडों के साथ शहर के अलग-अलग हिस्सों में घूमेंगे। उन्होंने कहा, वैलेंटाइन डे मनाते मिले तो युवक-युवतियों की मौके पर ही शादी कराई जाएगी और ढोल-बाजे के साथ बारात निकाली जाएगी। भोपाल में शिवसेना ने पब, रेस्टोरेंट, होटल संचालकों को भी चेतावनी दी है कि वो वैलेंटाइन डे पर कोई आयोजन नहीं करें। बता दें कि शिवसेना, बजरंग दल समेत देश में कई ऐसे संगठन हैं जो देश में वेलेंटाइन डे मनाए जाने का विरोध करते हैं।