खंडवा। खंडवा के जामलीकलां गांव में युवक पड़ोस में रहने वाली दूसरी जाति की युवती को लव मैरिज के लिए भगा ले गया। युवती के घर वालों को जब ये बात पता चली तो युवक के परिवार के साथ मारपीट कर उनकी बेटी को वापस बुलाने की मांग की। विवाद बढ़ा तो दोनों परिवार एक दूसरे की शिकायत दर्ज कराने कोतवाली थाने पहुंचे। ये बात युवक को जैसे ही पता चला तो उसने लड़की के साथ अपनी शादी का फोटो लड़की के पिता के व्हाट्सएप पर भेज दिया। फिर क्या था, लड़की के परिवार वाले गांव गए और लड़के की मां और भाभी को जमकर पीटा। दोनों परिवार के बीच जमकर मारपीट हुई। पुलिस ने दोनों पक्षों पर मारपीट का मामला दर्ज किया।

खंडवा के जामलीकलां गांव के दोनो पक्षों के लोग मंगलवार देर रात थाना शहर कोतवाली में एक दूसरे की शिकायत दर्ज कराने आए। लड़की वाले लव मैरिज से गुस्सा थे। इसकी वजह लड़का दूसरे समाज का होकर कम पढ़ा-लिखा है। वहीं लड़की कॉलेज की छात्रा है। दोनों एक-दूसरे को चाहते थे और शादी का प्लान बना रखा था।

मंगलवार दोपहर से लड़की घर से लापता हो गई थी। परिवार वालों को शंका हुई तो वह थाना शहर कोतवाली आए यहां वे रिपोर्ट लिखवा रहे थे। इतने में लड़की को अपने साथ भगा ले जाने वाले युवक ने लव मैरिज का फोटो अपने परिवार के साथ शेयर कर दिया। इसके बाद लड़की के पिता को फोटो व्हाट्सएप कर दिया। गुस्साएं परिवार वालों ने लड़के घर जाकर परिवार वालों से मारपीट की। पुलिस ने दोनों लडकी के परिवार की शिकायत पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर युवती की तराश शुरू की , वही युवक के परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया है।