राजनांदगांव। जिले में एक नाबालिग सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हो गई. नाबालिग देर रात घर से लौट रही थी. तभी बदमाशों ने उसे उठाकर जंगल ले लगा. और उसके साथ घिनौने काम को अंजाम दिया गया. पीड़िता किसी तरह बचकर अपने घर पहुंची. इसके बाद मामले की शिकायत थाने में की. पुलिस ने गुरुवार रात नाबालिग प्रेमी के साथ तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल नाबालिग पीड़िता अपने नाबालिग प्रेमी के बुलाने पर रात लगभग 1 बजे उससे मिलने पहुंची थी, जहां उसके नाबालिग प्रेमी ने उसके साथ जबरदस्ती कर शारीरिक संबंध बनाया और रात में ही उसे अकेला छोड़ कर वह भाग गया. उसी दौरान रात लगभग 3 बजे जब वाह घर लौट रही थी. तब मोटरसाइकिल पर तीन युवकों ने उसे अगवा कर लिया और जंगल के भीतर ले गए. जहां उन्होंने नाबालिग का मुंह दबाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

इस मामले की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने पहले नाबालिग प्रेमी को और इसके बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. राजनंदगांव एएसपी प्रज्ञा मेश्राम ने कहा कि नाबालिग जब अपने घर लौट रही थी तब तीन युवक उसे जबरदस्ती मोटर साइकिल पर बैठाकर जंगल ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया. मामले की रिपोर्ट के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए थे. मामले की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी कमलेश वर्मा, राजेश वर्मा और कौशल पटेल को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों की पहचान पीड़िता से कराई और आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं और पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज करते हुए तीनों आरोपी को न्यायालय में पेश किया. जिसके बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.