दुर्ग। दुर्ग के शिवनाथ नदी पर बने महमरा एनीकट में रविवार सुबह 8वीं कक्षा में पढ़ने वाला एक 14 साल का लड़का डूब गया। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम और दुर्ग पुलिस मौके पर पहुंची। बच्चे का पता लगाने गोताखोर नदी में तलाश कर रहे हैं। 4 घंटे बाद भी उसका कोई सुराग नहीं है।

कोतवाली थाना प्रभारी एसएन सिंह ने बताया कि तुषार साहू पिता भागवत साहू (14 वर्ष) निवासी पंचशील नगर दुर्ग अपने दो दोस्तों के साथ आज सुबह 9.30 बजे एनीकट घूमने गया था। शिवनाथ नदी का जल स्तर काफी बढ़ा हुआ था। पानी महमरा एनीकट के ऊपर से बह रहा है। उसके बाद भी वहां से मोटर साइकिल और लोगों का आना जाना हो रहा है। तुषार भी अपने दोस्तों के साथ एनीकट से पैदल उस पार जा रहा था। बाढ़ का पानी देखने के चलते वह एनीकट के किनारे-किनारे चल रहा था। अचानक उसका पैर काई वाली जगह पर पड़ गया। इससे वह फिसल गया और नदी में जा गिरा।

उसके दोस्तों ने काफी शोर मचाया, जब तक आसपास के लोग वहां बचाव के लिए पहुंचते, तुषार गहरे पानी में डूब गया था। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। टीम के सभी सदस्य वोट व ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर नदी में उतरे। खबर लिखे जाने तक तुषार की तलाश जारी है, उसका कहीं पता नहीं चला है।