मुजफ्फरपुर जिले के कांटी के किशु नगर में पश्चिम बंगाल की दो स्टेज डांसर के साथ पांच बदमाशों ने पिस्टल के बल पर गैंगरेप का प्रयास किया है। दोनों युवतियों को उठाकर पांचों बदमाश झाड़ी में ले गए जहां पिस्टल के बल पर दुष्कर्म का प्रया किया और विरोध करने मारपीट भी की। युवतियों के शोर मचाने पर उसके साथ काम करने वाला एक युवक बचाने आया तो बदमाशों ने मिलकर उसकी भी पिटाई कर दी।

घटना बीते 19 सितंबर की रात हुई जिसके बाद मामले में युवतियों के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई है। घटना में किशु गांव के कुंदन कुमार, अंकित कुमार, सलम कुमार, प्रिंस कुमार और सृजन कुमार को चिह्नित किया गया है। केस में पांचों को नामजद आरोपित बनाया गया है। इसमें शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कांटी पुलिस ने किशु गांव में रविवार रात छापेमारी की। पांचों नामजद आरोपित फरार बताए गए।

युवतियों ने पुलिस को बताया है कि वह पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। फिलहाल मीनापुर के टेंगरारी में रहती है। स्टेज डांस के प्रोग्राम के लिए चार युवती कांटी गई थी। रात में प्रोग्राम के दौरान शौच के लिए स्टेज से उतरी। दो युवती एक साथ शौच के लिए जा रही थी। इसी दौरान पांच युवकों ने पकड़ लिया।

पिस्टल के बल पर दोनों को उठाकर झाड़ी में ले गए। वहां गोली मारने की धमकी देते हुए दुष्कर्म का प्रयास करने लगे। विरोध करने पर नाक पर पिस्टल के बट से मारा जिससे वह जख्मी हो गई। शोर मचाने पर प्रोग्राम के लिए साथ आया एक युवक पहुंचा। बचाने पर उसकी भी पिटाई कर दी। घायल युवती ने कांटी के एक अस्पताल में इलाज कराया। एसएसपी ने घटना में चिह्नित युवकों के चरित्र का सत्यापन कर गिरफ्तारी का निर्देश कांटी पुलिस को दिया है।