गढ़वा. बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. तीन बच्चे का पिता जब अपनी प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था. तभी बारिश में जर्जर मकान की दीवार भरभरा कर गिर गई. इससे प्रेमिका के संग समय बीता रहे शख्स की मौत हो गई. वहीं प्रेमिका की भी हालत गंभीर बताई जा रही है. उसके दोनों पैर टूट गए हैं.

पूरा मामला झारखंड के गढ़वा का है. मेराल थाना इलाके के करकोमा गांव में प्रेमी-प्रेमिका के आलिंगन के दौरान दीवार गिर गई. मलबा में दबने से प्रेमी की मौत हो गई. वहीं प्रेमिका की हालत गंभीर है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और प्रेमी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. दूसरी ओर, घायल महिला को इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल में भेजा गया. बताया जा रहा कि महिला मेराल थाना इलाके के सिरहे की गांव की रहने वाली है. उसके पति ने उसे छोड़ दिया है. करकोमा गांव में रहने वाले दशरथ भुइयां के बेटे की शादी थी. जिसमें वो शामिल होने के लिए यहां आई थीं. इसी दौरान यह घटना हुई.

शादी समरोह में रिश्तेदार के बेटे की बारात जाने के बाद महिला ने शुक्रवार रात में मौका पाकर सिरहे गांव में रहने वाले अपने प्रेमी सुरेंद्र मेहता उर्फ बाबूराम को बुला लिया. उसके आते ही दोनों यहां मौजूद बिजली सब-स्टेशन के बगल स्थित एक जर्जर मकान में चले गए. जिस समय दोनों उस घर में पहुंचे अचानक ही जोरों से बारिश शुरू हो गई. अभी उनका प्रेम मिलन चल ही रहा था कि बारिश की वजह मकान की कमजोर दीवार ढह गई. दीवार गिरने से 45 वर्षीय सुरेंद्र उर्फ बाबूराम इसमें दब गया. युवती के भी दोनों पैर टूट गए और वह गंभीर रूप से घायल हो गई.