बलौदाबाजार। नाबालिग छात्राओं से बलात्कार करने वाले एक ऐसे सिरियल रेपिस्ट को बलौदाबाजार पुलिस ने गिरफ्तार किया है…जो कोरोना वैक्सीन और स्काॅलरशिप दिलाने का झांसा देकर उन्हें अपनी हवस का शिकार बनाया करता था। बिलासपुर निवासी नर्मदा दास महंत ने अबतक के तीन बालिकाओं के साथ बलात्कार करने की बात को कबूल किया है।

दरअसल ये पूरा मामला चौकी करहीबाजार थाना क्षेत्र का है। नाबालिग छात्रा ने 8 अगस्त को शिकायत दराज कराई कि शाम में एक अज्ञात व्यक्ति अपने मोटरसाइकिल में घर आया और उसकी दादी को कोरोना वैक्सीन लगाने वालों को शासन के द्वारा पैसे देने की बात कहकर पीड़िता और उसके भाई को अपने साथ ले गया। बिटकुली गांव से पहले स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्कूल के पास जाकर पीड़िता के भाई को उतार दिया। इसके बाद पीड़िता को अपनी मोटरसाइकिल से आमगांव हरदी के सुनसान जंगल में ले जाकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। घटना के बाद किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। पीड़िता जैसे तैसे घर पहुंची और इसकी जानकारी परिजनों को देकर ठाणे में रिपोर्ट दर्ज कराई। पीडिता की शिकायत पर धारा 323,363,366क, 376 भादवि, 4 पाक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू की गई।

एसएसपी दीपक कुमार झा के निर्देश पर मामले को गंभीरता से लेते हुए घटनास्थल से आमगांव हरदी के बीच लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किये गये। घटना के आसपास स्थित पीड़िता के बताए हुलिए के आधार पर संदेहियों से लगातार पूछताछ की जा रही थी। इस बीच आरोपी के मोटरसाइकिल पैशन प्रो क्र. CG10 AH 8883 के आधार पर आरोपी नर्मदा दास महंत 42 वर्ष ग्राम धुर्वाकारी थाना पचपेड़ी बिलासपुर के बारे में जानकारी मिली। पुलिस ने बिना देरी किये आरोपी को बिलासपुर से हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई।

पूछताछ पर उसने बालिका से मारपीट कर बलात्कार करने की बात स्वीकार की। इसी प्रकार वर्ष 2020 के दिन में दोपहर करीब 2:00 बजे थाना भाटापारा ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले बुजुर्ग की नतनीन को स्कॉलरशिप देने पर बलात्कार किया था। इसी तरह से तीन घटनाओं को अंजाम देने की बात रोपी ने स्वीकार की है। आरोपी को 11 अगस्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।