पुलिस तफ्तीश में जुटी: चोरी और सीनाजोरी या नजरों में क्या उलझन थी छोरी, आरोप प्रत्यारोप के कारण को जानने के लिए पुलिस तफ्तीश में जुट गई है।

जशपुर पत्थलगांव (नव ऊर्जा) नौकरानी ने नगर पंचायत के उपाध्यक्ष श्यामनारायण गुप्ता के खिलाफ आरोप लगाया है कि बीते 29 अक्टूबर को उपाध्यक्ष ने उसकी बेटी से छेड़खानी कर गलत तरीके से उसे छुने की कोशिश की।

पत्थलगांव नगर पंचायत के उपाध्यक्ष श्यामनारायण गुप्ता के खिलाफ आरोप है कि उन्होनें अपने घर में काम करने वाली नौकरानी की नाबालिक बेटी के साथ छेड़खानी व जबरदस्ती करने की कोशिश की है। पुलिस ने धारा 354 और पास्को एक्ट के तहत के श्यामनारायण खिलाफ केस दर्ज किया है। मामला यह है कि भाजपा से जूड़े नगर पंचायत उपाध्यक्ष श्यामनारायण गुप्ता पर आरोप उनके घर की पूर्व नौकरानी ने लगाया है। नौकरानी ने आरोप लगाया है कि बीते 29 अक्टूबर को श्यामनारायण गुप्ता ने उसकी बेटी से छेड़खानी कर गलत तरीके से उसे छुने की कोशिश करता था। पुलिस ने नगर पंचायत उपाध्यक्ष श्यामनारायण गुप्ता के खिलाफ क्राईम नंबर 287/2021 के तहत धारा 452,354,506 और पास्को एक्ट (Posco Act) 8 में मामला दर्ज कर लिया है। वही 21 अक्तूबर को श्यामनारायण ने नौकरानी के खिलाफ मोबाइल चोरी की शिकायत की थी।