गुरुग्राम में इंश्योरेंस कंपनी में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी के साथ गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने महिला की  शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना सोहना के भोंडसी थाना क्षेत्र की है।

पीड़िता महिला ने दो युवकों पर पॉलिसी कराने के नाम पर होटल में बुलाकर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

मूलरूप से हरियाणा के सोनीपत जिले के मंडौरा गांव की रहने वाली महिला ने बताया कि वह फिलहाल गुरुग्राम में रहकर एक बीमा कंपनी में काम करती है। 2019 में पॉलिसी कराने के नाम पर विकास जग्गू से उसकी मुलाकात हुई थी। विकास जग्गू ने उससे अपनी मां की पॉलिसी कराई थी और उनकी मृत्यु होने पर कंपनी से पॉलिसी का क्लेम दिलाने भी उसने ही विकास की मदद की थी।

अब करीब 15 दिन से विकास उससे अपने किसी जानकार व्यक्ति जितेन्द्र चौधरी की 30 लाख रुपये की बीमा पॉलिसी कराने की बातें फोन पर कर रहा था।

महिला ने बताया कि पॉलिसी कराने के नाम पर मंगलवार को उसे भोंडसी थाना क्षेत्र में स्थित एक होटल में मिलने के बुलाया था। जब वह मीटिंग के लिए होटल में पहुंची तो वहां पर विकास और नितिन ने उसके साथ गैंगरेप किया। इसके साथ ही विकास ने उसे गैंगरेप के बारे में किसी को शिकायत करने पर जान से मार देने की धमकी दी थी।