गुरदासपुर। अपनी नाबालिग बेटी से बीते दो माह से दुष्कर्म करने वाले कलयुगी बाप के विरूद्व पुलिस ने केस दर्ज किया है, आरोपी मौके पर से फरार होने मे सफल हो गया था,परंतु पुलिस ने एक नाके पर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने यह केस पीड़िता के भाई के ब्यान के आधार पर दर्ज किया।

इस संबंधी सब इन्सपैक्टर दीपिका जो केस की जांच कर रही है के अनुसार दीनानगर शहर निवासी एक नौजवान ने पुलिस को सूचित किया कि वह विवाह के बाद अपने पिता से अल्ग रहता है तथा उसकी मां भी उसके पिता से अनबन के चलते दो वर्ष से कही चली गई है।

उसकी छोटी नाबालिग बहन घर मे अकेली रहती है। बीते दिनों वह दोपहर लगभग तीन बजे जब अपनी बहन से मिलने के लिए गया तो उसका पिता अपनी नाबालिग बेटी से जर्बदस्ती कर रहा था। उसे देखते ही आरोपी कलयुगी पिता वहां से भाग गया। उसकी बहन ने उसे बताया क उसका पिता बीते दो माह से उसके घर मे अकेले होने का लाभ उठा कर उससे जर्बी दुष्कर्म करता आ रहा है तथा आज भी उससे दुष्कर्म कर रहा था। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी बाप के विरूद्व केस दर्ज किया। वहीं दूसरी और दीनानगर पुलिस स्टेशन के इंचार्ज इन्सपैक्टर कपिल कौशल ने बताया की आरोपी को एक नाके पर गिरफ्तार कर लिया गया है।